बागेश्वर धाम न्यूज़ क्या है?/ bageshwar dham news kya hai/ बागेश्वर धाम में अभी क्या चल रहा है?

Whatsapp Group (join now) Join Now

बागेश्वर धाम न्यूज़ क्या है?/ bageshwar dham news kya hai/ बागेश्वर धाम में अभी क्या चल रहा है।

दोस्तों बागेश्वर धाम एक विवाद के कारण बहुत ही चर्चा में चल रहा है वर्तमान में बागेश्वर धाम बाबा के बारे में लोग बहुत कुछ जानना चाहते हैं लोग जानना चाहते हैं कि कौन है धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और क्या है बागेश्वर धाम का विवाद, और कौन है श्याम मानव, तो आज हम आपको इसी बागेश्वर धाम विवाद एवं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कौन हैं एवं बागेश्वर धाम में अभी क्या चल रहा है बागेश्वर धाम न्यूज़ क्या है। 

दोस्तों धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की बात करें तो यह बागेश्वर धाम के पंडित जी हैं कहा जाता है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी भी व्यक्ति की परेशानी एवं उसके दुखों को दूर कर सकते हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कि इस महिमा को नागपुर महाराष्ट्र के श्याम मानव ने कहा है कि यह कोई महिमा नहीं है और ना ही बालाजी की कृपा है यह महाराज केवल माइंड रीडिंग करते हैं। इसी कारण वे लोगों के मन की बात जान लेते हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बायोग्राफी/dhirendra krishna shastri biography

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बायोग्राफी, दोस्तों यदि आप बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी की पूरी जानकारी जानना चाहते हैं, जैसे – धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म कब हुआ, वह कहां के निवासी हैं, उनके परिवार में कौन-कौन हैं, उन्होंने शिक्षा कहां तक प्राप्त की, उनके पिता का नाम, उनकी माता का नाम, एवं आदि जानकारी पाना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें👉👉 धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जीवनी/dhirendra krishna shastri biography

shyam manav kon hai/ श्याम मानव कौन है?

Shyam manav kon hai, तो दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दें कि बागेश्वर धाम को चैलेंज करने वाले श्याम मानव आखिर है कौन, श्याम मानव अखिल भारतीय  अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के संस्थापक हैं। वह भारत में सबसे बड़े एवं लंबे समय तक चलने वाले अंधविश्वास विरोधी आंदोलन अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के संस्थापक और राष्ट्रीय संयोजक होने के लिए सबसे प्रसिद्ध माने जाते हैं। श्याम मानव की उम्र लगभग 60 साल हो चुकी है यह भारत में अंधविश्वास फैलाने वाले लोगों को जेल भेजते हैं।

श्याम मानव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से चैलेंज में क्या कहा?

दोस्तों हम आपको बता दें कि बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी कुछ दिनों पहले नागपुर महाराष्ट्र अपनी कथा करने के लिए गए थे जहां पर उन्होंने  7 दिन कथा एवं 2 दिन दिव्य दरबार का आयोजन किया था। इसके बाद जब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नागपुर महाराष्ट्र से कथा करके लौट आए तब महाराष्ट्र नागपुर के श्याम मानव ने बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चैलेंज किया उन्होंने कहा कि यदि बागेश्वर धाम महाराज सच में लोगों की मन की बात एवं उनके दुखों को दूर कर देते हैं।

तो बागेश्वर धाम सरकार दोबारा नागपुर महाराष्ट्र आए और हम बागेश्वर धाम वाले बाबा को 10 लोग देंगे और वह उन लोगों का बताएं कि वह कौन है और उनका नाम, उनका फोन नंबर, उनके परिवार का नाम यदि  बता देते हैं, तो बागेश्वर धाम वाले महाराज सच में ही लोगों के दुख दूर कर देते हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्याम मानव को क्या जवाब दिया?

दोस्तों इसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने श्याम मानव से कहा कि जब हम 7 दिन महाराष्ट्र नागपुर में कथा एवं दरबार चला रहे थे जब तुम क्या सो रहे थे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का कहना था कि जब हम नागपुर महाराष्ट्र मे कथा एवं दरबार लगा रहे थे, तभी तुम हमको आजमा लेना चाहिए।

लेकिन अभी कोई प्रॉब्लम नहीं है आप रायपुर छत्तीसगढ़ में आकर दरबार में सम्मिलित होकर हमको आजमा सकते हो लेकिन अभी हम नागपुर महाराष्ट्र नहीं आ सकते। क्योंकि हमको टाइम नहीं है हमें कहीं पर और भी कथा करने के लिए जाना है। इसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने  धर्म विरोधी लोगों के लिए एक मुहावरा बोला।

जब हाथी चले बाजार खो तब कुत्ता भोके हजार। 

यह मुहावरा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने उन लोगों के लिए कहा है जो सनातन धर्म विरोधी हैं उन्होंने कहा है कि यदि अब किसी ने सनातन के खिलाफ हाथ खड़ा किया तो उसे नंगा कर दिया जाएगा।

Conslution/अंतिम शब्द

नमस्कार दोस्तों जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया है कि, बागेश्वर धाम न्यूज़ क्या है?/ bageshwar dham news kya hai/ बागेश्वर धाम में अभी क्या चल रहा है।, यदि आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों के साथ शेयर जरूर करें ताकि और लोग भी बागेश्वर धाम की न्यूज़ पढ़ सकें धन्यवाद

“जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार”

Whatsapp Group (join now) Join Now

Leave a Comment