बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा?/बागेश्वर धाम में टोकन किस दिन मिलेगा?/ Bageshwar dham me token kab milega

Whatsapp Group (join now) Join Now

bageshwar dham me tokan kab milega, bageshwar dham tokan date 2022, bageshwar dham me tokan kaise milega, bageshwar dham me tokan kis din milega, बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा, बागेश्वर धाम में टोकन कैसे लिए जाते हैं?, बागेश्वर धाम में टोकन किस तारीख को मिलेगा, बागेश्वर धाम टोकन डेट, बागेश्वर धाम में टोकन कौन देता है।, यदि आप भी बागेश्वर धाम में टोकन लेना चाहते हैं। और बागेश्वर धाम सरकार श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलना चाहते हैं, तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें। इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे, bageshwar dham me tokan kab milega. “जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार”

नाम धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री
स्थान  बागेश्वर धाम गढ़ा में
विशेषता दिव्य दरबार का चमत्कार
आगामी न्यू टोकन डेट

👉 22/12/2022           (22 दिसंबर) 

 टोकन डेट  👆👆👆👆
कांटेक्ट नंबर 8120

1.Bageshwar dham tokan kab milega/बागेश्वर धाम मे टोकन कब मिलेगा? 

Bageshwar dham me tokan kab milega, दोस्तों बागेश्वर धाम में टोकन बहुत ही जल्द वितरित किए जाएंगे। लेकिन इसके लिए आपको बागेश्वर धाम छतरपुर आना अति आवश्यक है। यदि आप धाम पर नहीं आएंगे तो टोकन मिलना मुश्किल है। बागेश्वर धाम में टोकन 23 सितंबर को वितरित किए जा चुके हैं। लेकिन आपको परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है। जब भी भविष्य में टोकन वितरित किए जाएंगे आपको हम सूचित कर देंगे। जैसा की आधिकारिक सूत्रों के माध्यम से यह पता चला है, की अभी 23 सितंबर को अक्टूबर के लिए टोकन बांटे जा चुके है। तो इससे यह साफ हो जाता है, की अक्टूबर में टोकन नही मिलेंगे। बागेश्वर धाम में नवंबर के महीने में टोकन अवश्य वितरित हो सकते है। 
बागेश्वर धाम का टोकन कैसे लिया जाता है?/kaise liya jaata hai bageshwar dham ka tokan

bageshwar dham me tokan kaise milte hai, क्या आपने बागेश्वर धाम में अर्जी लगाना चाहते हैं या फिर आप भी बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको tokan की आवश्यकता जरूर पड़ेगी। बिना टोकन लिए आप बागेश्वर धाम सरकार श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलना असंभव है।

टोकन को जमा करने के लिए आपको बागेश्वर धाम आना पड़ेगा, और फिर आपको एक पर्चे में अपना नाम, पिता का नाम, अपनेे ग्राम का नाम , तहसील का नाम, जिले का नाम, 2 मोबाइल नंबर, और अपने मोबाइल नंबर को डालना मत भूलें। इतना सब पर्चे में लिख देने के बाद पर्ची को पेटी में डाल देना है।

अपनी संपूर्ण बिल्कुल सही तरीके से परिचय में लिखें। इसके बाद जब भी आपका नंबर आएगा। तो बागेश्वर धाम कमेटी द्वारा आपको लिखे गये मोबाइल नंबर पर संपर्क् कर के आपको बता दिया जाएगा, की किस तारीख को आपकी अर्जी स्वीकार की जाएगी। उसी दिन को आप धाम पर आएं और अपनी परेशानी को श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से बताएं। वह आप की परेशानी को अवश्य ठीक करेंगे। “जय बागेश्वर धाम जय बाला जी सरकार”

3.kya bageshwar dham me tokan ke paise lagte hai/ क्या बागेश्वर धाम मे टोकन के पैसे लगते है? 

बगेश्वर धाम में टोकन के पैसे लगते हैं?, बागेश्वर धाम में जब भी आप अपने टोकन पर्ची को जमा करते हो और उसमें अपना पूरा एड्रेस अपना नाम, पिता का नाम, जिले का नाम, ग्राम का नाम, मोबाइल नंबर, यह सब लिख देने के बाद आप अपनी पर्ची को बागेश्वर धाम में जमा करते हो। उसी समय यदि आपसे कोई पैसों की मांग करे, तो आपको बिल्कुल भी पैसे नहीं देना है। क्योंकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का कहना है, कि किसी भी व्यक्ति को बागेश्वर धाम में टोकन, अर्जी के कोई पैसे नहीं लगेंगे। इसीलिए आपको टोकन के पैसे किसी को भी नहीं देना है। क्योंकि बागेश्वर धाम में किसी भी प्रकार के कोई पैसे नहीं लगते हैं। “जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार”

4.बागेश्वर धाम में टोकन कब डाले जाते हैं?/tokan kab daale jaate hai.

दोस्तों टोकन लिखकर किस दिन डाले जाएंगे इसके बारे में बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ही निर्धारित करेंगे की टोकन किस दिन टोकन डाले जाएंगे। जब कभी भी टोकन डाले जाएंगे तो आप लोगों को सूचित पहले से ही कर दिया जाएगा। कि किस तारीख को टोकन डाले जाएंगे, क्योंकि इसका पहले से से निर्धारित नहीं किया जाता है लेकिन महीने में एक बार टोकन जरूर डाले जाते हैं। महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुद लोगों को सूचित कर देते हैं की इस तारीख को धाम में टोकन डाले जाएंगे। इसलिए आपको इस बात की चिंता नहीं करनी है, की बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा?

बागेश्वर धाम में पर्ची डालने के बाद जब भी आपका नंबर आएगा। तो आपके द्वारा लिखे गए नंबर पर बागेश्वर धाम कमेटी द्वारा संपर्क किया जाएगा और आपको सूचित कर दिया जाएगा। कि किस तारीख को आपकी अर्जी स्वीकार होगी। आपकी अर्जी स्वीकार हो जाने के बाद ही आप बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के सामने बैठकर अपनी समस्या बता सकते हो। 

5.अर्जी स्वीकार होने के बाद कितनी पेशी करनी चाहिए?

दोस्तों bageshwar dham में जब आपकी अर्जी(arji) स्वीकार हो जाये तो। इसकेेे बाद आपको बागेश्वर धाम(bageshwar dham) की कुछ पेशी करनी होती है। और पेशी मंगलवार को ही की जाती है, आपको परेशान होने की आवश्यकता नही है। जब आपकी अर्जी स्वीकार होगी तभी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी आपको बता देंगे, कि आपको कितनी पेशी करनी होगी। लेकिन अधिकांश लोगों को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगभग 5 मंगलवार की पेशी करने के लिए कहते है। “जय बागेश्वर धाम जय बालाजी सरकार”

6. बागेश्वर धाम टोकन से संबंधित कुछ प्रश्न?

Q1. बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा?

Ans. बागेश्वर धाम में टोकन लास्ट नवंबर तक वितरित होंगे।

Q2. बागेश्वर धाम मे टोकन किस दिन डाले जाये गे? 

Ans. बागेश्वर धाम मे tokan 22 दिसंबर को दिये गए है। 

Q3. बागेश्वर धाम में टोकन कौन देते रहते है? 

Ans. बागेश्वर धाम कमेटी देती है टोकन।

Q4. पर्ची में क्या-क्या लिखा जाता है?

Ans. सबसे आवश्यक मोबाइल नंबर डालें।।

Q5. बागेश्वर धाम की ऑफिशियल वेबसाइट का नाम?

Ans. Bageshwardhamindia.com( ऑफिसियल वेबसाइट)

7. Conclusion 

नमस्कार दोस्तों आज के इस विशाल लेख मैं हमने आपको बताया है। Bageshwar dham me tokan kab milega, bageshwar dham tokan deta, हमने आपको tokan से संबंधित पूरी जानकारी आपके साथ साझा की हैं। हम आशा करते हैं, कि आपको हमारा यह विशाल लेख अच्छा लगा होगा।यदि आपको हमारा यह विशाल लेख अच्छा लगा हो, तो इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर जरूर करें। यदि हमारे इस विशाल लेख में कहीं मिस्टेक मिले तो हमें आप कमेंट के माध्यम से सूचित भी कर सकते हैं, जिससे हम अपनी मिस्टेक को अच्छी तरह से ठीक कर सकें। हमारे इस बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा? लेख को पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Whatsapp Group (join now) Join Now

Leave a Comment